Breaking News

विधुत विभाग की बड़ी लापरवाही आयी सामने

आदेश सैनी; संवाददाता:
            मुज़फ्फरनगर विधुत विभाग की बड़ी लापरवाही आई सामने रीडिंग  मीटर लगने के 6 महीने बाद तक भी नही आया बिजली का बिल उपभोक्ता परेशान की कही एकदम न पड़ जाए ज्यादा भार.
बिलो में हो सकती है बड़ी धांधली. बड़ी लापरवाही या बड़ी धंधली के फिराक में है विधुत विभाग.

           आप को बता दे कि उत्तर प्रदेश के जनपद मुज़फ्फरनगर के चरथावल पावर हाउस के अंतर्गत आने गावों में 6 माह पहले विधुत मीटर लगाए गए थे हालांकि  मीटर लगते समय कुछ गांव के लोगो ने मीटर लगने का विरोध भी किया था, क्योंकि गांव वालों का उस समय भी यही कहना था कि विद्युत् मीटर लगाने के बाद विधुत विभाग बड़े घोटाले करेगा और उपभक्ताओ से ज्यादा बिल वसूल कर अपनी जेब भरेगा. अब उन  ग्रामीणों  की बात सच होती नजर आ रही है क्योंकि विद्युत् मीटर लगे 6 महीने से भी ऊपर हो चुके है और अब तक किसी भी गांव में कोई बिल नही आये जिस बात को लेकर देहातवासियो में भारी रोष है.
         अब ग्रामीण लोग भारतीय किसान यूनियन से मिलकर इस समस्या से निजात पाने की प्लान बना रहे है यही नही उपभक्ताओ ने उत्तर प्रदेश के मुख्य मंत्री जी को साइट पर शिकायत भी दर्ज करायी है और माननीय मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश जी को पूरे मामले से अवगत कराकर भष्ट अधिकारियों कर्मचारियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग की है.

विद्युत् मीटर लगे उपभावक्ताओ का कहना है की आखिर 6 माह से क्यो सोया है विद्युत् विभाग जबकि ग्रामीणों ने इस शर्त पर विद्युत् मीटर लगवाए थे कि उनसे विद्युत् विभाग हर माह बिजली का बिल वसूल करेगा अब ग्रामीणों का कहना है कि कहा से देंगे कैसे देंगे हम एक दम से इतना बिल विधुत विभाग की करनी भारी पड़ेगी ग्रमीणो को.