Breaking News

मुज़फ्फरनगर में नवजात को सड़क पर फैंका, मामला सीसीटीवी में कैद

आदेश सैनी; संवाददाता मुजफ्फरनगर: 
        मुज़फ्फरनगर के शहर कोतवाली क्षेत्र के गुल्लर वाली गली के पास मुस्तफा गली में उस समय हड़कम्प मच गया जब एक दो दिन की नवजात को कार सवार उसकी माँ गली में किसी दूसरे के मकान के बाहर छोड़कर फरार हो गई। बच्ची के रोने की आवाज जब मोहल्लेवासियो के कानो में पड़ी तो वहां बच्ची को देखने वालो का जमावड़ा लग गया। मोहल्ले वालो ने तत्काल ही इस मामले की जानकारी पुलिस को दी। आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने मोके पर पहुंचकर बच्ची को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया और जाँच में जुट गई। वही गली के एक मकान पर लगे CCTV कैमरे में ये साडी वारदात कैद हो गई। 


          CCTV पुटेज में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह सैंट्रो कार में सवार एक महिला कार के शीशे से कपडे में लिपटी नवजात बच्ची को एक मकान के बाहर छोड़कर फरार हो जाती है। वही इस बारे में प्रत्यक्षदर्शी मोहम्मद सुज़ाइलाही ने बताया की कोई शख्स इस बच्ची को यहां छोड़कर चले गए थे। वो 2-3 दिन की बच्ची है। और उस बच्ची को कपडे में लपेटकर यहां छोड़कर चले गए थे। पुलिस बच्ची को जिला अस्पताल लेकर गई है। अभी पुलिस जाँच कर रही है जाँच पड़ताल के बाद ही पता चल पायेगा की बच्ची कोन है और कहा की है।

 जब से ये बच्ची यहां आई है हर कोई उसे अपनाने के लिए तैयार है। यहां पर इसे लेकर एक ख़ुशी का माहौल है और एक तरफ दुःख भी है की कोई ऐसा कैसे कर सकता है अपनी बच्ची के साथ। वही इस मामले में मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने बताया की बच्ची का ईलाज चल रहा है। अभी बच्ची का हालत थोड़ी ख़राब है।