Breaking News

मवाना थाना में दर्जनों कार्यकर्ताओं हंगामा, मुख्य मार्ग किया जाम

       सोमवार को मवाना पुलिस के द्वारा विश्व हिन्दू परिषद् के एक पदाधिकारी पर हत्या के प्रयास की गंभीर धारा में मामला दर्ज करने को लेकर मंगलवार शाम विश्व हिन्दू परिषद् के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने मवाना कोतवाली पर हंगामा किया और मामले में कोई कार्यवाही न होते देख मवाना मुख्य मार्ग को जाम करते हुए धरने पर बैठ गये। 
       नगर के तिहाई निवासी एक युवक की तहरीर पर मवाना पुलिस ने विहिप के एक पदाधिकारी नवनीत चौहान पर हत्या के प्रयास में मामला दर्ज किया था जिससे नाराज होकर मंगलवार को विहिप के कार्यकर्ता मवाना कोतवाली में इक्कठा हुए और थाना इंचार्ज और भाजयुमो के एक पदाधिकारी के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए धरने पर बैठ गये। कार्यकर्ताओं के अनुसार भाजयुमो के एक पदाधिकारी के इशारे पर यह कार्यवाही हुई है। वही थाना इंचार्ज की अनुपस्थिति ने कार्यकर्ताओं के गुस्से को और हवा दी जिसके चलते सभी गुस्साए कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए मवाना का मुख्य मार्ग जाम कर दिया। मामले की गंभीरता को देखते हुए मवाना सीओ यूएन मिश्रा ने कोतवाली पहुचकर कार्यकर्ताओ को उचित जांच कराने और दोषी पाए जाने पर धारा १८२ में कार्यवाही करने का आश्वासन दिया।

      इससे पहले सोमवार को मवाना नगर निवासी द्वारा मवाना कोतवाली को दी गयी तहरीर के अनुसार पहले उसको पीटा गया और बाद में जान से मारने की कोशिश की गयी, जिसकी जानकारी तुरंत ही मवाना पुलिस को दी गयी।