Breaking News

मुज़फ्फरनगर में पुलिस व बदमाशो की मुठभेड़

मुज़फ्फरनगर में दिन निकलते ही पुलिस व बदमाशो की मुठभेड़ हो गयी जिसमे 50 हजार का ईनामी बदमाश रमेश मुठभेड़ में ढेर हो गया जबकि उसका एक साथी फरार हो गया वही बदमाश की गोली लगने से पुरकाजी थानाध्यक्ष भी घायल हो गया है । जिन्हें ईलाज के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया गया है । मृतक बदमाश रमेश कॉंट्रेक्ट किलर है और रुपये लेकर हत्या जैसी संगीन वारदातो को अंजाम देता है । रमेश पर लगभग एक दर्जन से ज्यादा मुकदमे अलग अलग जनपदों के थानों में दर्ज है ।मुज़फ्फरनगर के दो मुकदमो में रमेश वांछित चल रहा था और मुज़फ्फरनगर पुलिस को कई महीनों से इसकी तलाश थी।
ओमवीर सिंह(एसपी सिटी मुज़फ्फरनगर)
        दरअसल मामला मुज़फ्फरनगर के थाना  पुरकाजी क्षेत्र के नेशनल हाईवे 58 का है ।जहाँ पुरकाजी पुलिस को सुबह 4 बजे सूचना लगी कि बाईक सवार बदमाश क्षेत्र में घूम रहे है वो किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है ।पुरकाजी पुलिस ने बदमाशो की घेराबंदी के लिए हाईवे पर जीप लगाकर संदिग्ध दिखने वाले लोगो की चेकिंग शुरू कर दी तभी सामने से बदमाश रमेश बाइक पर सवार होकर सामने से आता दिखाई दिया पुलिस ने संदिग्ध देख रोकने का प्रयास किया तो रमेश ने सीधा पुलिस पर फायर झोंक दिया गोली सीधे जीप में बैठे पुरकाजी थानाध्यक्ष विजय सिंह को जा लगी । पुलिस ने तुरंत बदमाशो की घेराबंदी शुरू कर दी बदमाश खेत की तरफ को भागने लगे पुलिस ने रुकने के ललकारा तो बदमाशो ने फिर पुलिस पर फायर कर दिया तब पुलिस ने जवाबी फायरिंग की तो एक बदमाश को गोली जा लगी जिससे वह बाइक समेत नीचे गिर गया जबकि उसका एक साथी भागने में कामयाब हो गया ।
      जब घायल बदमाश को हॉस्पिटल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया ।वही घायल इंस्पेक्टर को ईलाज के  लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है ।म्रतक बदमाश की पहचान 50 हजार के ईनामी रमेश निवासी जटवाला थाना देवबंद जनपद सहारनपुर के रूप में हुई है ।रमेश सुपारी किलर था और रुपये लेकर हत्या जैसी घटनाओं को अंजाम देता था ।रमेश के खिलाफ मुज़फ्फरनगर जनपद समेत अन्य जनपदों में एक दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज है ।मुज़फ्फरनगर से ये दो मुकदमो में वांटिड चल रहा था ।पिछले दिनो इसने भोपा थाना क्षेत्र में पुलिस के एक दरोगा पर जानलेवा हमला किया था जिसमे ये बचकर भागने में सफल रहा था।पुलिस इस मुठभेड़ को बड़ी कामयाबी मान रही है।