एयरटेल के साथ चार धाम की यात्रा में जुड़े रहे अपनों से
जून 2013 की प्राकृतिक आपदा के बाद केदारनाथ धाम में संचार व्यवस्था को पुनः स्थापित किया
केदारनाथबद्रीनाथगंगोत्री और यमुनोत्री में (4G/3G/2G) नेटवर्क कवरेज प्रदान करने वाला एकमात्र प्राइवेट मोबाइल ऑपरेटर

12 जून, 2018: भारत की सबसे बड़ी दूरसंचार सेवा प्रदाताभारती एयरटेल ("एयरटेल"), 9 जून 2013 में आई प्राकृतिक आपदा से बाधित हुई संचार व्यवस्था पूर्ण रूप से पूरे क्षेत्र में पुनः स्थापित कर चार धाम - केदारनाथबद्रीनाथगंगोत्री और यमुनोत्री की यात्रा करने वाले अपने ग्राहकों के लिए बाधारहित कनेक्टिविटी की सुविधा सुनिश्चित कर रहा है।
केदारनाथ धाम क्षेत्र में एयरटेल एकमात्र ऐसा प्राइवेट मोबाइल ऑपरेटर है जो सभी स्थानों पर (4G/3G/2G) कनेक्टिविटी प्रदान कर रहा हैजिससे ग्राहक किसी भी स्थान से अपने प्रियजनों और परिवार से संपर्क कर सकते है। एयरटेल की नेटवर्क टीम ने हर कठिन परिस्थिति व चुनौतीपूर्ण मौसम का सामना कर उत्तराखंड में अपने ग्राहकों के लिए बेहतर नेटवर्क कनेक्टिविटी सुनिश्चित किया है।
भारती एयरटेल (यूपी पश्चिम व उत्तराखंड) के सीओओ श्री संजीव मिश्र ने कहा, "भारत के सबसे बड़े मोबाइल नेटवर्क के रूप में हम यह सुनिश्चित करते हैं कि हमारे ग्राहक जहाँ कहीं भी हो हमारे मोबाइल नेटवर्क के माध्यम से एक दूसरे से संपर्क कर सके। चार धाम महत्वपूर्ण तीर्थ स्थल हैं और हमारा यह कर्तव्य है कि इन स्थानों पर जाने वाले एयरटेल के सभी ग्राहक हमारी सेवाओं द्वारा अपने मित्रों और परिवार के संपर्क में सदैव रह सकें।"

भारती एयरटेल के बारे में
भारती एयरटेल लिमिटेड दुनिया की अग्रणी टेलीकम्युनिकेषंस कंपनी है जो एशिया और अफ्रीका के 16 देशों में परिचालन करती है। इसका मुख्यालय भारत की राजधानी नई दिल्ली में है और कुल उपभोक्ताओं की संख्या के हिसाब से यह दुनिया की तीन शीर्ष मोबाइल सेवा प्रदाता कंपनियों में शामिल है। भारत में कंपनी की सेवाओं में 2G, 3G, और 4G, वायरलैस सेवाएंमोबाइल कॉमर्सफिक्स्ड लाइन सर्विसहाइ स्पीड डीएसएल ब्रॉडबैंडआईपीटीवीडीटीएच और कैरियर्स के लिए लंबी दूरी की राश्ट्रीय एवं अंतरराष्ट्रीय सेवाओं सहित एंटरप्राइज सर्विसेज़ शामिल हैं। दुनिया के दूसरे देशों में कंपनी 2G, 3G, तथा 4Gवायरलैस सेवाएं और मोबाइल कॉमर्स सेवाएं दे रही है। मार्च 2018 के अंत तक भारती एयरटेल के पास 413 मिलियन से अधिक उपभोक्ता थे। अधिक जानकारी के लिए कृपया देखें www.airtel.com


Share To:

News For Bharat

Post A Comment:

0 comments so far,add yours