Breaking News

कैराना उपचुनाव में गठबंधन को बताया स्वार्थ का गठबंधन


कैराना उपचुनाव को लेकर आज कैराना में हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओ से मिलकर वापस लौट रहे हिन्दू युवा वाहिनी के प्रदेश प्रभारी और डूंगरिया से बीजेपी विधायक राघवेंद्र सिंह जब मुज़फ्फरनगर पहुंचे तो यहां पर भी हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओ द्वारा उनका स्वागत किया गया।
जहा मिडिया से बात करते हुए उन्होंने विरोधी पार्टी का गठबंधन स्वार्थ का गठबंधन बताया उन्होंने कहा की में कैराना के चुनाव में अपने हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओ से मिलने गया था। क्योकि ये चुनाव काफी महत्वपूर्ण है उत्तरप्रदेश के लिये। आज देश में माननीय मोदी जी के नेतृत्व में राष्ट्रवादी अभियान की चर्चा पुरे देश में है। और उत्तरप्रदेश में पूजिय योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व में राष्ट्रवादी अभियान और विकास का अभियान
है। आज से साल डेढ़ साल पहले पश्चिमी उत्तरप्रदेश की स्तिथि और आज में बहुत परिवर्तन है इसीलिए कैराना का चुनाव भारतीय जनता पार्टी के लिए जीतना बहुत महत्वपूर्ण है। विरोधी जो गठबंधन किये हुए है वो सवार्थ का गठबंधन है।
चुनाव हारते ही उनका गठबंधन टूट जायेगा। कैराना में भारतीय जनता पार्टी बहुत अच्छी वोटो से जितने जा रही है। क्योकि योगी आदित्यनाथ महाराज जी के 14 महीने के कार्य और भारत के माननीय प्रधानमंत्री माननीय मोदी जी के 4 वर्ष के कार्यकाल का काम सराहनीय है.

http://www.newsforbharat.com
http://www.newsforbharat.com
http://www.newsforbharat.com